करगी रोडकोरबा

kota Dam – कोटा डेम के पास मिली अज्ञात युवक की जली लाश ।

कोटा पुलिस पहुंची घटना स्थल पर जांच शुरू । 

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 09.02.2022

करगीरोड कोटा – कोटा के घोंघा जलाशय के पास एक अज्ञात व्यक्ति की जली हुई लाश बरामद हुई है । जानकारी के बाद कोटा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है और अपनी कार्यवाही में जुट गई है ।

कोटा घोंघा जलाशय में छोटे डेम के पास से बड़े डेम की तरफ जाने वाले रास्ते में ही ये घटना हुई है । इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है । जानकारी के मुताबिक युवक की लाश पुरी तरह से जल चुकी है । और मेन रोड से सिर्फ पचास मीटर की दूरी पर ही इस घटना को अंजाम दिया गया है ।

ज्ञात हो कि कोटा का घोंघा जलाशय और इसके आस पास के क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोक पिकनिक पार्टी मनाने आते हैं और यहां जमकर शराबखोरी और दुसरे अनैतिक कार्य होते हैं । ऐसे में इस तरह की वारदात होना कोई बड़ी बात नहीं है ।

ऐसी घटनाएं कोटा के आस पास के पर्यटन और लोगों के घुमने की जगह में दहशत पैदा करने वाली है । लोग ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि इस तरह की घटना शायद आपसी विवाद के बाद ही घटित हुई हो ।

कोटा थाना प्रभारी दिनेश चन्द्रा  ने बताया कि – घटना की जानकारी हुई पुरे मामले की जांच किया जा रहा है लाश देखने से प्रतीत हो रहा है कि पहले हत्या की गई है उसके बाद उसे जलाया गया है ।  फिलहाल तो किसकी लाश है ये पता नहीं चला है ।

 

Related Articles

Back to top button